Bihar Daroga Test Series PDF | Bihar Si Practice Set PDF

Hi Friends, आज के इस पोस्ट के माध्यम से बिहार दरोगा प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए Bihar Daroga Test Series PDF को डाउनलोड करने के लिए बताया गया है। आप यंहा पर नीचे जाकर Bihar Si Practice Set PDF को Download कर पाएंगे और उसे पढ़कर अपनी परीक्षा की तैयारी अच्छी तरह से कर सकते हैं ।

bihar daroga test series pdf,bihar si practice set pdf,bihar daroga test series,bihar daroga test series pdf download,


Description

Name

Bihar Daroga Test Series PDF

No. of Test

PDF-1 = Test 1-20 & PDF -2 = Test 20-35

Total Page

PDF 1 = 197 Page & PDF 2 = 150 Page

Publisher

Gyan Bindu GS Academy (Patna)

Type

Printed


Bihar Daroga Test Series

बिहार दरोगा (सब-इंस्पेक्टर) परीक्षा बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग (बीपीएसएससी) द्वारा आयोजित एक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी और प्रतिष्ठित परीक्षा है। सम्मानित बिहार पुलिस बल में शामिल होने के इच्छुक उम्मीदवारों को सब-इंस्पेक्टर का पद सुरक्षित करने के लिए इस परीक्षा को पास करना होगा। उम्मीदवारों को उनकी तैयारी यात्रा में सहायता करने के लिए, कई कोचिंग संस्थान और ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म बिहार दरोगा टेस्ट सीरीज़ की पेशकश करते हैं – जो इस चुनौतीपूर्ण परीक्षा में सफलता के लिए एक महत्वपूर्ण घटक है। पटना के Gyan Bindu GS Academy (Patna) संस्थान जो बिहार दरोगा की तैयारी मे सफलता के लिए एक महतपूर्ण मार्गदर्शक है और बहुत ही प्रसिद्ध संस्थान हैं उसी संस्थान का Test Series आपकी तैयारी मे मदद के लिए नीचे दिया गया है ।

Bihar Daroga Test Series PDF Download

यंहा पर Gyan Bindu GS Academy (Patna) की Bihar Daroga Test Series PDF को डाउनलोड करने के लिए लिंक दिया गया है जिस पर क्लिक करके बिहार दरोगा Test Series PDF को Download कर पाएंगे और उसे पढ़कर अपनी परीक्षा की तैयारी अच्छी तरह से कर सकते हैं 

Creating Download Link...
 
Previous Post Next Post

نموذج الاتصال